शॉन पेन ने बहुत कम उम्र की लड़की के साथ रचाई शादी

शॉन पेन ने बहुत कम उम्र की लड़की के साथ रचाई शादी

59 वर्ष के हॉलीवुड कलाकार शॉन पेन ने 28 वर्ष की एक्ट्रेस लीला जॉर्ज से शादी रचा ली है. दोनों के नजदी​की मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह सूचना दी है. दोनों ने सीक्रेंट सेरेमनी की जहां सिर्फ उनके नजदीकी लोगों को ही निमंत्रित किया गया था. दोनो की शादी ने खबर आने के बाद बधाई का सिलसिला प्रारंभ हो गया है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

फिलेन्थ्रोपिस्ट इरेना मेडावॉय जोड़े के हाल ही में शादी रचाने की न्यूज का ऐलान हुआ है. उन्होंने शुक्रवार को नवविवाहित जोड़े की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हम लीला जॉर्ज और शॉन पेन के शादी से बहुत प्रफुल्लित महसूस कर रही हैं. उनकी इस पोस्ट पर बहुत कम समय में फॉलोवर्स ने प्रतिक्रिया देने प्रारंभ कर दी थी. 

विलफोर्ड ब्रिमली ने 85 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

बता दे कि शॉन पेन और लीला 2016 से एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. बता दें ये शॉन पेन की यह तीसरी मैरेज है, इससे पहले उन्होने मडोना से 1985 में शादी रचाई थी. दोनों की शादी 4 साल ही चली और 1989 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया. इसके बाद शॉन ने रॉबिन राइट से 1996 में शादी की. यह शादी लगभग 14 वर्ष चली और 2010 में एक बार फिर दोनों ने तलाक ले लिया. शॉन का नाम शन्नोन कोस्टेलो के साथ भी जुड़ा था. शन्नोन  पेन के ‘हैतियन रिलीफ आर्गनाइजेशन’में पूर्व संचार निदेशक के तौर पर कार्य करती थीं. पेन के चाहने वाले उन्हें इस शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे है, हॉलीवुड से भी बधाई संदेश आए है.

'ब्लैक इज किंग' एल्बम को मिला इस हॉलीवुड सिंगर का सपोर्ट

केट ब्लैंचेट का बड़ा बयान, कहा- हमेशा एक फेमिनिस्ट के तौर पर पहचानी गई

गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन