ट्यूबलाइट के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जाने मिले कितने व्यू
Share:

सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज कर ही दिया गया है. और रिलीज होने से लेकर अब तक इस ट्रेलर को 54 लाख व्यू मिल चुके है. और संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आपको बता दे कि दर्शक इस टीजर का पिछले काफी समय से इन्तजार कर रहे थे. फिल्म के टीजर को लेकर दर्शको को काफी उत्सुकता थी. इस टीजर के साथ में ही फिल्म के प्रमोशन की भी शुरुआत हो गई है. फिल्म के टीजर में सलमान खान मस्तमौला दिखाई दे रहे है.

वही एक जवान के किरदार में है सोहेल खान. टीजर देखकर लगता है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट का कंटेंट अच्छा होगा इसमें कोई दो राय नहीं है.वे इससे पहले अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में इस बात को साबित कर चुके है. ऐसे में सलमान खान के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी बाहुबली 2 क्योकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है.

जैसे सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर का. एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई का, नॉन हॉलिडे वाले दिन रिलीज हुई फिल्म की बम्पर कमाई का साथ ही सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का.ऐसे में सलमान खान को अपनी फिल्म के टीजर के साथ में ही फिल्म को लेकर तैयारी करना होगी. आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी. जिसमे चाइनीज स्टार झू झू सलमान खान के अपोजिट रोमांस करते हुए नजर आएँगी.

इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है, सलमान और मौनी के बीच है बहुत कुछ

रुक रुक कर जली ट्यूबलाइट,टीजर रिलीज

एक बार फिर शादी की बात पर भड़क गयी नरगिस फखरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -