सीआरपीएफ की 54 बटालियन ने श्रीनगर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का किया आयोजन
सीआरपीएफ की 54 बटालियन ने श्रीनगर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का किया आयोजन
Share:

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 54 बटालियन ने श्रीनगर के लोगों के कल्याण के लिए अपने अभियान को जारी रखने के लिए एक मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया है। सीआरपीएफ ने गुरुवार को श्रीनगर के निशात इलाके में 'सिविल एक्शन प्रोग्राम' के दौरान एक निशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया और मुफ्त दवाइयाँ वितरित कीं। सीआरपीएफ की 54 बटालियन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था। 

हमारा चिकित्सा शिविर आम जनता तक पहुंचने का एक साधन है। हमारी बटालियन घाटी में छह स्थानों पर इस कार्यक्रम का संचालन करेगी, "वीपी त्रिपाठी, कमांडिंग ऑफिसर, सीआरपीएफ"  "उन्होंने कहा- इलाके के निवासियों ने सीआरपीएफ की पहल की सराहना की। एक स्थानीय समीर अहमद खान ने चेक-अप प्राप्त करने के बाद कहा," हम इस शिविर के लिए बहुत आभारी हैं। 

दवाएं बाहर से काफी महंगी हैं। हमें उन पर 1000-2000 रुपये खर्च करने होंगे। डॉक्टर भी बहुत अच्छे हैं। लोगों की जांच काफी सुचारू रूप से हो रही है। ’’ इससे पहले, रविवार को सीआरपीएफ की 72 बटालियन ने राजौरी जिले के डांगरी आश्रम गांव में निशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया था और निशुल्क दवाइयां वितरित की थीं। और जिले के लोगों के बीच साबुन आदि वितरित किए गए।

कोसी-सीमांचल में कोरोना से शुरू हुआ मौत का सिलसिला, अररिया में महिला ने दम तोड़ा

बोस्फोरस मुक्केबाजी टूर्नामेंट में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे भारतीय खिलाड़ी निखत ज़रीन

टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय खिलाड़ी भवानी देवी ने बुक की अपनी सीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -