बच्ची को बाथरूम में ले गया 51 साल का आदमी और कहा- 'उतारो कपड़े...'
बच्ची को बाथरूम में ले गया 51 साल का आदमी और कहा- 'उतारो कपड़े...'
Share:

हाल ही में अपराध का मामला राजधानी दिल्ली के मौजपुर इलाके से सामने आया है. इस मामले में बीते सोमवार दोपहर 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ 51 साल के पड़ोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान है. इस मामले में आरोपित के चंगुल से छूटकर निकली बच्ची ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी ने मिलकर पहले तो आरोपित की जमकर धुनाई की और उसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस को दे दिया. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ''आरोपित की पत्नी एक जींस फैक्ट्री में काम करके अपने परिवार का खर्च चलाती है. आरोपित कोई काम नहीं करता है. वह इधर-उधर घूमता-फिरता है और शराब पीने का आदि है.'' वहीं मिली खबरों एक अनुसार बीते सोमवार दोपहर वह नशे की हालत में घर में अकेला था और उसे गुटखा की लत लगी तो उसने पड़ोस में रहने वाली पीड़ित बच्ची को गुटखा खरीद कर लाने के लिए पैसे दिए. वहीं इस मामले में बच्ची जब उसके लिए गुटखा लेकर आई तो उसने हाने से बच्ची को घर के अंदर बुला लिया और अपने कमरे में बाथरूम में ले गया. वहां ले जाकर उसने बच्ची को कपड़े उतारने को कहा लेकिन बच्ची नहीं मानी तो उसके खुद उसके साथ बलात्कार किया.

वहीं बच्ची के विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट भी की और उसे घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन आरोपित के चंगुल से छूटी बच्ची ने बाहर सबको बता दिया जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया.

कमरे से 13 साल के लड़के संग संबंध बना रहा था युवक तभी दर्द से चिल्लाने लगा लड़का...

आधी रात को प्रेमिका के पास किया वीडियो कॉल और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

यूपी के गाजीपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -