आधी रात को प्रेमिका के पास किया वीडियो कॉल और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
आधी रात को प्रेमिका के पास किया वीडियो कॉल और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बारासात का है. जी हाँ, उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर थानांतर्गत बामनगाछी के बैशाली इलाके में बीते सोमवार रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका से विडियो कॉल करने के दौरान आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मृत युवक का नाम रंजन देवनाथ(21) था और वह न्यू बैरकपुर के एपीसी कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स, दूसरे वर्ष का छात्र था. इस मामले में हाल ही में खबरें आईं हैं कि पिछले तकरीबन दो वर्षों से रंजन न्यू बैरकपुर के लेनिन नगर की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था और दोनों अक्सर मिला करते थे लेकिन हाल में उसका सम्पर्क युवती से बिगड़ गया था और बीते सोमवार रात रंजन ने अपनी प्रेमिका को विडियो कॉल किया था और इसी दौरान दोनों ने बातें की और अंत में रंजन ने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में रंजन की प्रेमिका ने जब विडियो कॉल पर रंजन को आत्महत्या करते हुए देखा तो उसने इसकी सूचना रंजन के एक साथी को दे दी. वहीं उसके बाद रंजन के साथी ने रात तकरीबन डेढ बजे रंजन के घरवालों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद रंजन के चाचा रंजन के कमरे में गए.

दरवाजा खटखटाने पर गेट नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और जब वह अंदर गए तो रंजन फन्दे से लटक रहा था. इस मामले में रंजन को फन्दे से उतारकर बारासात जिला अस्पताल लेकर जाया गया, और वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. वहीं इस मामले में दत्तपुकुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -