MP के जंगल में मरी हुई मिली 500 गायें, मचा हड़कंप
MP के जंगल में मरी हुई मिली 500 गायें, मचा हड़कंप
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के एक गांव के पास जंगल में हाल ही में सैकड़ों गायों की डेड बॉडी पाई गई हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इतनी बड़ी संख्या में गायें वहां कैसे पहुंचीं। अफसरों को संदेह है कि इन गायों को शहरी क्षेत्रों से वहां ले जाया गया तथा जंगल में फेंक दिया गया है। सिल्लारपुर गांव के प्रधान ने हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रशासन को सूचित करने के बाद भी अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।  

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सिल्लारपुर गांव के प्रधान ने कहा कि मौके पर 4 से 5 सौ गायें पड़ी हुई हैं। प्रशासन को इसकी खबर होने के बाद भी कोई कदम नहीं उठाया गया है। पशुचिकित्सक डॉ. वादिल जाटव ने बताया कि यह क्षेत्र करैरा नगर पालिका क्षेत्र का है। यह क्षेत्र मृत गायों के लिए एक अनौपचारिक डंपिंग ग्राउंड बन गया है। वहीं एक पुलिस अफसर ने कहा कि ठंड का मौसम इसके लिए जिम्मेदार हो सकता है। 

पुलिस अफसर ने कहा कि इन गायों की मौत ठंड से हुई हो सकती है। नगर पालिका कर्मचारियों ने क्षेत्र में मृत गायों को फेंकने की घटनाओं को कबूल किया है। कहा जाता है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी-झांसी सीमा के बीच जंगल में चार सौ से ज्यादा गोवंश के शव पाए गए हैं। सिल्लारपुर गांव के प्रधान ने कहा कि इतने बड़े आंकड़े में गायें कहां से आईं हैं। लोग इसका अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं। ऐसे में तहकीकात के पश्चात् ही स्थिति साफ होगी। 

'राइट टू रिलिजन का अधिकार छीनना चाहती है BJP...', असदुद्दीन ओवैसी ने बोला हमला

'मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा...', BJP में जाने की ख़बरों के बीच आया कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

सरकार ने मानी MSP की मांग, किसानों के सामने रखा 5 वर्षीय प्लान, SKM बोला- अभी रुका हुआ है दिल्ली चलो मार्च, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -