रोमांचक दृश्यों से भरपूर ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ में कारों पर 50 करोड़ डॉलर खर्च हुए...
रोमांचक दृश्यों से भरपूर ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ में कारों पर 50 करोड़ डॉलर खर्च हुए...
Share:

हॉलीवुड की फिल्म 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 8' जो के अभी भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपनी फर्राटेदार कमाई को जारी रखे हुए है. खबर के मुताबिक हालीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन व विन डीजल स्टारर हॉलिवुड फिल्म फास्ट ऐंड फ्यूरियस 8 ने बुधवार को होने वाले प्रिव्यू शोज में 8.50 करोड़ और गुरुवार को 14 करोड़ की जबरदस्त कमाई करके सबको एक प्रकार से चौंका दिया है.

अगर ऐसा ही रहा तो यह फिल्म जल्द ही अपना पचासा (50 Carore) भी पूरा कर लेगी. एक बात और बता दे की हॉलीवुड फिल्म फास्ट ऐंड फ्यूरियस 8 जो के बिना किसी प्रमोशन के रिलीज हुई है. फिल्म को चाहने वाले बढ़ी संख्या में फिल्म को निहारने के लिए पहुंच रहे है.

देखा जाए तो यह फिल्म जो के एक्शन दृश्यों व फर्राटा भरती कारों और मोटरों और दुर्घटनाओं के रोमांचक दृश्यों से भरपूर है व ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ श्रृंखला की आठवीं फिल्म है. इस फिल्म में रोमांचक कार रेसिंग दृश्यों और दुर्घटनाओं को फिल्माने के लिए अरबों डॉलर खर्च किए गए हैं. वेबसाइट ‘इंश्योर द गैप डॉट कॉम’ ने इस श्रृंखला की पहली सात फिल्मों में कारों पर खर्च हुए धन का अनुमान लगाया है और इसकी लागत करीब 51.4 करोड़ डॉलर से ज्यादा बताई है.

नई विदेशी 'बुलबुल' संग नजर आया 'रईस'

Video : अब इंदौरी भाषा में सुनीये Leonardo Di Caprio की ऑस्कर स्पीच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -