5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा
5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा
Share:

हिसार. नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की साल 2016 की रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में रोज़ाना 3 बलात्कार होते हैं, और बलात्कार के इन मामलों में 44 फीसदी मामले नाबालिग मासूमों के साथ होते हैं. इन्हीं आंकड़ों में इजाफा करते हुए हरियाणा में एक मासूम के साथ दरिंदगी की इंतेहा तक जाकर रेप कर हत्या कर दी गई. एक 5 साल की मासूम से बर्बरता से बलात्कार करने के मामले में उसके निजी अंग में डंडा डाल दिया गया. मासूम की लाश घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर बरामद हुई.

हरियाणा के हिसार जिले के उकलाना गांव में सपेरा समुदाय की महिला अपने तीन बच्चों के साथ अपनी झोंपड़ी में सोई हुई थी. सुबह 6 बजे नींद खुलने पर बच्ची दिखाई नहीं दी तो उसने तलाश शुरू की. तब एक कचरा बीनने वाली ने बताया कि झुग्गी से कुछ मीटर दूर टेलीफोन एक्सचेंज की बिल्डिंग के पास मासूम का शव पड़ा है.

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर, इसकी जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेंटिंग टीम का गठन किया है. हिसार की एसपी मनीषा चौधरी का कहना है कि शव जब मिला तो उसके निजी अंग में लकड़ी की डंडी थी. हालांकि उन्होंने कहा कि रेप और मौत की वजह तभी पता चल सकती है जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ जाए. घटना के सामने आने के बाद से स्थानीय लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. घटना के विरोध में लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी, साथ ही मासूम की बर्बर हत्या के विरोध में लोगों ने कैंडल मार्च भी किया. 

इस राज्य में रोज़ हो रहे तीन बलात्कार

लव जिहाद मर्डर- मृतक की पत्नी ने की आरोपी की फांसी की मांग

BHU के हिस्ट्री पेपर में विवादित प्रश्नों से बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -