पालघर में दर्दनाक हादसा, झरने में नहाने गए 5 युवक डूबे

Jul 03 2020 01:13 PM
पालघर में दर्दनाक हादसा, झरने में नहाने गए 5 युवक डूबे

मुंबईः मुंबई से लगभग 150 किलोमीटर दूर पालघर जिले के जव्हार के अंबिका चौक इलाके के 13 लोग गुरुवार को कालमांडवी झरने में नहाने के लिए गए थे. किन्तु बारिश की पानी से निर्माण हुए झरने के गहराई का अंदाजा न लगा पाने की वजह से बच्चे नहाते-नहाते झरने में काफी गहराई में चले गए. तैरना ना आने के कारण 5 लोग झरने में डूब गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मृतकों के परिवार वालों में मातम छा गया.

मौके पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड द्वारा तलाश शुरू की गई और देर शाम तक 5 शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रवक्ता सचिन नावडकर ने कहा कि,13 लोग उक्त झरना के पास घूमने के लिए पहुंचे थे, जहां डूबने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई और सभी 5 शव को बरामद कर लिया गया है. झरने में नहाने गए एक चश्मदीद ने जानकारी देते हुए बताया की बारिश के पानी से यह झरना हर मानसून में तैयार होता है और आस पास के इलाके के लोग पिकनिक मनाने के लिए यहां आते हैं. सभी लड़के झरने के किनारे नहा रहे थे, किन्तु कुछ लोग फिसलन के कारण गहराई में चले गए और यह हादसा हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी दत्तात्रेय शिंदे, जिलाधिकारी डॉ. कैलाश शिंदे और अन्य अधिकारी मौके पर पहुँच गए और घटना का जायजा लिया. लॉकडाउन के दौरान आवाजाही पर रोक है. यह लड़के अपने गांव से 7 किलोमीटर दूर स्थित झरने तक जंगल के रास्ते पहुंचे थे.

ट्रम्प ने किया एलान, फिर से खोला जाएगा महामारी प्रतिक्रिया कार्यालय

वंदे भारत अभियान ने बनाया रिकॉर्ड, कई भारतीयों ने की स्वदेश वापसी

कोरोना की असली वैक्सीन तैयार, भारतीय कंपनी करने वाली है इंसानों पर ट्रायल