तलाक के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को रहा 5 साल तक डिप्रेशन
तलाक के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को रहा 5 साल तक डिप्रेशन
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह अपने जीवन में पांच वर्षो तक अवसाद से पीड़ित रह चुकी हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्यज्योति शर्मा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी मैं दिल्ली में थिएटर करती थी लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों ने करियर पर रोक लगा दी. दुर्भाग्यपूर्ण कारणों से तलाक के बाद, मैंने मुंबई आने और अपना भाग्य आजमाने का फैसला लिया."

बता दे कि, दिव्यज्योति शर्मा टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम किया है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय  के जरिये कई खिताब भी अपने नाम किये है. गौरतलब है कि, दिव्यज्योति शर्मा ने टीवी के सबसे चर्चित शो 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'इच्छाप्यारी नागिन' दिल बोले ओबरॉय' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. ख़ास बात तो यह है कि, दिव्यज्योति शर्मा ने सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड की कई फिल्मो में भी काम किया है. वह 'चॉक एन डस्टर' और 'बैंक चोर' जैसी कई फिल्मो में दिखाई दी.

बहुत ही कम लोग जानते है कि, दिव्यज्योति शर्मा शादीशुदा है लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनका तलाक हो गया. जिसके चलते उनका का कहना है कि, "तलाक के बाद मैं जिंदगी में आगे कदम बढ़ाने के लिए साहस नहीं जुटा पा रही थी. एक अजीब शहर में जाने के मेरे साहसी प्रयास के बावजूद, मैं पांच वर्षो तक अवसाद में रही."

ये भी पढ़े

इसके जरिये भाभी जी वाली इमेज से बाहर आना चाहती है शिल्पा शिंदे

दया से लेकर सोढ़ी तक, जानिए इन स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स

शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान- बिग बॉस से करती थी नफरत लेकिन...

गोकुलधाम सोसाइटी की भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -