दया से लेकर सोढ़ी तक, जानिए इन स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स
दया से लेकर सोढ़ी तक, जानिए इन स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स
Share:

कॉमेडी शो में सबसे टॉप पर चल रहे टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. इस शो के साथ-साथ इसके केरेक्टर्स भी बहुत ज्यादा फेमस हैं. शो में दिखाई जाने वाली 'गोकुलधाम सोसाइटी' में सभी के बीच बड़ा प्रेम दिखाया जाता है. वहीं उसी सोसाइटी की कई भाभियाँ भी हैं, लेकिन फेमस तो जेठालाल और दया की जोड़ी ही हैं. आज हम आपको हमारी इस खबर के माध्यम से सोसाइटी की भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

शो का सबसे फेमस कैरेक्टर दया भाभी का रियल नाम दिशा वकाणी है. इस शो में उनके पति का किरदार जेठालाल गड़ा निभा रहे हैं. दया की शादी 24 नवंबर 2015 को मुंबई बेस्ड एक सीए मयूर से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को बह जन्म दिया था.

वहीं बात करें माधवी भिड़े की, तो उनका रियल नाम सोनालिका जोशी है. तारक मेहता शो में माधवी भाभी अक्सर अचार और पापड़ बेचती हुई नज़र आती हैं. माधवी भाभी यानी सोनालिका गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की वाइफ का रोल प्ले करती नज़र आती हैं. सोनालिका एक मराठी थिएटर आर्टिस्ट हैं और मराठी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. उनकी शादी समीर जोशी से हुई है जिनसे उन्हें दो बेटिया हैं.

शो में नज़र आने वाली रौशन कौर सोढ़ी का रियल नाम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल है. तारक मेहता में हरजीत सिंह सोढ़ी की पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाली जेनिफर एक पारसी अभिनेत्री है, जोकि शो में मैरिज ब्यूरो चलाती हैं. इनके रियल लाइफ पति का नाम मयूर उर्फ़ बॉबी है, जिनकी एक बेटी भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाइक रैली का विरोध करने वाला पुलिस हिरासत में

4 साल बाद जयपुर में हो रही है IPL की वापसी

यहां से नोट करें आईपीएल-11 का पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -