संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की आशंका
संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की आशंका
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुरैना के टेंटरा थाना क्षेत्र के बाबरी पुरा ग्राम में एक 5 वर्ष की मासूम बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसका मुंह बंद करने की मंशा से उसकी हत्या कर दी गई है.

वहीं बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची शनिवार को दुकान पर बिस्किट खरीदने के लिए गई थी, ऐसे में जब बहुत देर तक बच्ची वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी, किन्तु काफी देर तक तलाशने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चला. लगभग 8 घंटे बाद बच्ची के परिवारवालों को उसकी लाश गांव के बाहर पेड़ के नीचे पड़ी हुई मिली. जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया. 

वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच आरम्भ कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर बहुत देरी से पहुंची थी, जिसके चलते मृतक बच्ची के परिवार वालों और ग्रामीणों ने कुछ घंटे तक चक्का जाम भी किया. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल पुलिस की टीमें गठित कर दी है और मामले की जाँच आरम्भ कर दी है.

महिला ने दो मासूम के साथ लगा दी नहर में छलांग, मौत

अमृतसर में बेखौफ बदमाशों ने बैंक में घुसकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

प्रेमिका के भाइयों ने पहले किया अगवा और फिर तोड़ दिया शरीर का यह हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -