चांदी की यह 5 चीजें, घर और व्यापार में लाती हैं अपार धन
चांदी की यह 5 चीजें, घर और व्यापार में लाती हैं अपार धन
Share:

कहा जाता है कि अगर आपको घर में सुख-शांति और समृद्धि चाहिए तो चांदी की कुछ शुभ चीजें घर में रख सकते हैं जी हाँ, इन चांदी की चीजों को घर में रखकर आप किसी भी प्रकार की दुर्घटना, गृह क्लेश और ग्रह-नक्षत्र के दुष्प्रभाव से बच सकते हैं. तो अब आइए जानते हैं कौन सी चांदी की चींज़े.

1. चांदी का गिलास - कहा जाता है कि चांदी के गिलास में पानी पीना अच्छा होता है और जिन लोगों को भावनात्मक परेशानियां ज्यादा हैं, वो चांदी का प्रयोग सावधानी से कर सकते हैं.


2. चांदी की डिब्बी - कहते हैं कि अपनी तिजोरी में चांदी की डिब्बी में पानी भरकर रख दें और जब यह पानी सूख जाए तो इसको फिर से भर कर रख दें लेकिन यह बात ध्यान रखें कि यदि चतुर्थ में राहु है तो डिब्बी में शहद भरकर घर के बाहर जमीन में दबा दें वहीं अगर सप्तम में राहु है तो डिब्बी में नदी का जल भरें और उसमें चांदी का एक टुकड़ा डाल दीजिए. अगर आप इन उपयाओं को अपनाते हैं तो आपके जीवन में राहु की बुरी दशा नहीं होगी.


3. चांदी का हाथी - कहते हैं कि व्यापार में ऊंचाइयां पानी है तो घर में चांदी से बना हाथी रखें लाभ मिलेगा.

4. चांदी का चौकोर टुकड़ा - कहा जाता है कि चांदी का एक चौकोर टुकड़ा घर में रखने से  करियर और व्यापार में प्रगति होती है और धन लाभ भी.


5. चांदी की चेन या अंगूठी - कहते हैं कि विवाह में विलंब हो तो शुक्ल पक्ष के प्रथम सोमवार को सुबह चांदी की एक ठोस गोली चांदी की ही चेन में पिरोकर पहनना चाहिए और अगर प्रथम भाव में राहु हो तो गले में चांदी की चेन पहनना चाहिए लाभ होता है.

घर की इस दिशा में दीपक जलाने से मिलती है पितृदोष से मुक्ति

घर में यहां रख दें पानी का एक लोटा, आएगी सुख समृद्धि

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -