परफेक्ट लुक के लिए लड़कियां वार्डरोब में शामिल करें ये 5 चीज़ें

परफेक्ट लुक के लिए लड़कियां वार्डरोब में शामिल करें ये 5 चीज़ें

लड़कियों के वार्डरॉब में वो सभी चीज़ें होनी चाहिए जिससे उनका लुक पूरा होता है. सजना संवरना लड़कियों का हक हैं और अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लड़कियाँ खुद को बेहतरीन लुक देना पसंद करती हैं. ऐसे में लड़कियों को जरूरत होती हैं अपने वार्डरोब में कुछ ऐसी चीजों को शामिल करने की. हम आपको ये बताने जा रहे हैं जिससे आपका लुक परफेक्ट बन सकता है. ये 5 चीज़ें आपके लुक को कम्पलीट करती हैं.  तो आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

शॉर्ट ड्रेस
पार्टी में जाने के लिए आपके वॉर्डरोब में एक ब्लैक या व्हाइट अच्छी फिटिंग वाली ड्रेस जरूर होनी चाहिए. ड्रेस घुटने से नीचे नहीं होनी चाहिए. ड्रेस खरीदते समय उसकी फिटिंग का खास ध्यान रखें.

लेदर बैग
आउटफिट भले ही कितना भी अच्छा क्यों न हो, अगर आपने उसके साथ अच्छा बैग कैरी नहीं किया तो पूरे कपड़े का शो चला जाता है. इसलिए अपने वॉर्डरोब में एक अच्छी क्वालिटी का लेदर बैग भी रखें.

व्हाइट शर्ट
व्हाइट शर्ट को आप जींस, पलाज़ो, पैंट, लेगिंग्स या फिर स्कर्ट किसी के साथ भी पहन सकती हैं. व्हाइट शर्ट को ब्लैक स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं.

ब्लू जींस
इसका फैशन कभी पुराना नहीं होता, जींस को आप टीशर्ट, शर्ट या कुर्ती के साथ भी पहन सकती हैं. जींस की फिंटिंग और फैब्रिक यदि अच्छा हो, तो ये आपको लुक और बेहतर बना सकता है.

कुर्ती
यह हर टाइप के फिगर पर सूट करती है और कंफर्टेबल होने के साथ ही आसानी से कैरी की जा सकती है. इसीलिए अपने वॉर्डरोब में कुर्ती ज़रूर रखें.

4 टिप्स आपके कर्ली हेयर्स को बनाएंगे और भी खूबसूरत

स्किन के अनुसार लगाएं हल्दी का फेस पैक, मिलेंगे काफी लाभ

इस बार शादी में अट्रैक्टिव लुक देगा ब्लू आई शैडो