केरल में हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में PFI के पांच कार्यकर्ता गिरफ्तार
केरल में हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में PFI के पांच कार्यकर्ता गिरफ्तार
Share:

थिरुवनंतपुरम: देश भर में अपने कार्यालयों पर छापेमारी और अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में केरल में 23 सितंबर को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राज्यव्यापी हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में कोट्टायम और कोल्लम जिलों से इसके पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल एक बेकरी में तोड़फोड़ और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बसों को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कोट्टायम से बीते सोमवार को पीएफआई के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया।

यहाँ कोल्लम से भी बीते सोमवार को पीएफआई के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया। जी दरअसल पीएफआई कार्यकर्ता पर पुलिसकर्मियों की पकड़ में आने से बचने के लिए पुलिस की मोटरबाइक में टक्कर मारने का आरोप है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी क्योंकि वह 23 सितंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग-66 के कोट्टियम-पल्लीमुक्कू खंड पर मौजूद लोगों को कथित तौर पर डरा-धमका रहा था और अपशब्द कह रहा था।

जी दरअसल पुलिस से बचने का प्रयास करते हुए आरोपी ने गश्त कर रहे पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया। इसी के साथ पुलिस ने आज यानी मंगलवार को कहा कि, 'बाइक पर सवार दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक अब भी अस्पताल में भर्ती है।' इसी के साथ कोल्लम से गिरफ्तार किए गए आरोपी पर हत्या के प्रयास के अपराध में मामला दर्ज किया गया है और अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

OPPO के इस फोन पर हार जाएंगे आप भी अपना दिल, जानिए क्या है फीचर्स

महिला ऊर्जा डेस्क का हुआ शुभारंभ

गांधी परिवार को उलझने चले थे अशोक गहलोत, खुद ही उलझ गए।।, क्या कांग्रेस लेगी एक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -