OPPO के इस फोन पर हार जाएंगे आप भी अपना दिल, जानिए क्या है फीचर्स

Oppo ने अपनी A सीरीज में एक नया बजट रेंज स्मार्टफोन Oppo A17 पेश किया जा रहा है. डिवाइस में दो कैमरा द्वीप, एक फ्लैट बैक और फ्लैट किनारों के साथ एक आकर्षक डिजाइन भी है. स्मार्टफोन का मूल्य  10 हजार रुपये के आस पास है और दमदार फीचर्स के साथ दिया जा रहा है. फोन में बड़ी स्क्रीन, 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है. आइए जानते हैं Oppo A17 की कीमत (Oppo A17 Price In India) और फीचर्स...

Oppo A17 प्राइस इन इंडिया: Oppo A17 दो कलर विकल्प में दिया जा रहा है लेक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में प्रदान किया जा रहा है. फोन की कीमत वर्तमान में मलेशिया में MYR599 (करीब 10 हजार रुपये) है. यह सिंगापुर में प्री-ऑर्डर के लिए भी पेश किए जा चुके है, लेकिन वहां कीमत अभी तय नहीं की गई है.

Oppo A17 स्पेसिफिकेशन्स: OPPO A17 में HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले और मानक 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है. डिस्प्ले में 100% DCI-P3 कलर सरगम ​​कवरेज है। इसमें स्क्रीन के चारों ओर वाटर-ड्रॉप नॉच और बड़े आकार के बेजल्स हैं.

Oppo A17 कैमरा: हुड के अंतर्गत, डिवाइस में डिवाइस को पावर देने वाला मीडियाटेक हीलियो G35 है. चिपसेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज द्वारा पूरक भी है. ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप है जो 50MP f/1.8 मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर से भी दिए जा रहे है। फ्रंट में हमें फिक्स्ड फोकस वाला 5MP का f/2.2 सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. मुख्य कैमरा सेटअप कई इमेजिंग सुविधाओं को स्पोर्ट करता है, जिसमें MI, 360 डिग्री फिल लाइट, पोर्ट्रेट रीटचिंग,HDR, और बहुत कुछ दिया जा रहा है.

Oppo A17 बैटरी: A17 सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय सहित बैटरी जीवन को बढ़ाने के लिए कुछ विशेषताओं के साथ 5000mAh की बैटरी से शक्ति भी प्रदान कर रहा है. अन्य उल्लेखनीय स्पेक्स में ColorOS 12.1 के माध्यम से Android 12, IPX4 वाटर रेसिस्टेंस और USB-C शामिल हैं.

क्या आपको भी आधार में फोटो दिखाने पर आती है शर्म

Jio पेश करने जा रहा है अपना अब तक का सबसे धांसू फोन

रील्स लवर्स के लिए बड़ी खबर, इंस्टाग्राम ने जोड़ा एक और नया फीचर्स

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -