नाव पलटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान
नाव पलटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक बड़ा नाव हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां पांच लोगों की पचेटी डैम में डूबने की वजह से मौत हो गई है। हादसे में जान गंवाने वालों में दो बच्चियां, दो महिलाएं और एक लड़का शामिल है। यह हादसा बुधवार को मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में स्थित टिल्लर डैम में हुआ है। 

राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की भी घोषणा की है। सीएम शिवराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आगर ज़िले के पचेटी डैम में डूबने से हुई पाँच नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर उनकी आत्माओं को शांति दें और परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें। मैंने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता तथा 5 हज़ार रुपये की अंत्येष्टि सहायता देने के निर्देश दिए हैं।'

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि एक परिवार छोटी नाव में बैठकर बाड़ी माता मंदिर जा रहे थे। उसी समय कानड़ थाना क्षेत्र में ग्राम लाखखेड़ी के पास टिल्लर डैम में उनकी नाव अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया। वहीं इस हादसे में परिवार के पांच सदस्यों की डूबने की वजह से मौत हो गई। 

सेंसेक्स-निफ्टी के कारोबार में तेजी, बैंकिंग शेयरों का रहा ये हाल

कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, पोते की शादी में हुए थे शामिल

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -