शिक्षक और बुजुर्ग महिला को बंधक बना 5 नकाब पोश बदमशो ने उड़ाया 10 लाख का माल
शिक्षक और बुजुर्ग महिला को बंधक बना 5 नकाब पोश बदमशो ने उड़ाया 10 लाख का माल
Share:

बिलासपुर। शहर के​ जांजगीर-चांपा जिले में डकैती की घटना हुई है। बीती रात वार्ड नं. 5 गुरुघासी दास नगर में घर में सो रहे शिक्षक और उसकी बुजुर्ग मां को 5 से अधिक नकाब पोस लोगों ने बंधक बनाया और घर से नगदी के साथ सोना-चांदी के जेवर पार कर दिए। इसके साथ ही आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट भी की। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक अकलतरा नगर में शनिवार की रात  आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। वार्ड 5 में रहने वाले किशोर देवांगन की मां को बंधक बनाया और मारपीट करते हुए घर के आलमारी में रखे डेढ़ लाख रूपये नगद और 8 तोला सोना और एक किलो चांदी के जेवर ले गए। जिसकी कीमत 8 से 10 लाख रूपये आंकी जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर अकलतरा पुलिस ने डॉग स्क्वायड एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से जांच शुरू कर दी है। 

इस मामले में अकलतरा पुलिस ने लूट और बंधक बनाने की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक जांच के दौरान कई साक्ष्य मिलने का दावा किया है और शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तार करने का दावा किया है। आये दिन चोरी की बढ़ती घटनाओ के बारे में सन कर मन बैठ जाता है।  व्यक्ति पुरे जीवन की कमाई दौलत एक ही झटके में चोर ले जाते है। जिससे ईमानदारी से कमाने वाले के मन में डर बन जाता है। 

छत्तीसगढ़ में पहली बार हुआ कैंसर सम्मेलन का आयोजन

अवैध रेत उत्खनन करे वालो पर पुलिस ने दबिश, 12 हाइवा वाहन जब्त

नाबालिक से किया रैप करने वाला युवक, पुलिस की रिमांड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -