अवैध रेत उत्खनन करे वालो पर पुलिस ने दबिश, 12 हाइवा वाहन जब्त
अवैध रेत उत्खनन करे वालो पर पुलिस ने दबिश, 12 हाइवा वाहन जब्त
Share:

दुर्ग। जिले में बड़े पैमाने पर अवैध रेत उत्खनन हो रहा है। इस पर लगाम लगाने के लिए जिला प्रशासन की राजस्व विभाग की टीम ने कमर कस ली है। तहसीलदार ने अपनी टीम के साथ बीती देर रात अवैध रेत उत्खनन पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने दो चेन माउंटेन सहित 12 हाइवा वाहन जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि जेवरा सिरसा में बड़े अवैध रेत उत्खनन हो रहा है। वो तुरंत अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंची। इस दौरान उनके साथ नायब तहसीलदार सत्येंद्र शुक्ला और दुर्ग पुलिस की टीम भी मौजूद रही। तहसीलदार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और सीधे रेत उत्खनन कर रही दो चेन माउंटेन को बंद कराया।

कार्रवाई होता देख वहां मौजूद हाईवा वाहन चालक बड़ी संख्या में फरार हो गए। रेत माफिया जब गाड़ी लेकर नहीं भाग पाए तो वे गाड़ियों को छोड़कर मौके से भाग गए। देर रात करीब 4 घंटे तक चली इस कार्रवाई में 2 चेन माउंटेन समेत 12 हाईवा जब्त की गई हैं। पुलिस टीम अब यह पता लगाने में जुटी है कि जब्त गाड़ियां किसकी हैं।

रेत उत्खनन की घटना आये दिन सामने आ रही इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन को ऐसे जी समय समय पर दबिश देते रहना चाहिए। जिससे की ऐसा काम करने वालो के मन में भय बना रहे।

रेलवे लाइन के पास मिली 3 दिन पुराना शव, पुलिस हो रही पहचान करने में कठिनाई

नाबालिक से किया रैप करने वाला युवक, पुलिस की रिमांड पर

कब हुई थी ISRO की स्थापना अब तक किया है किन मिशन पर काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -