चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने गए थे 5 बच्चे, डूबने से सभी की मौत
चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने गए थे 5 बच्चे, डूबने से सभी की मौत
Share:

पटना: बिहार के सहरसा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ ईंट भट्ठे पर चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने गए पांच लड़कों की डूबने के चलते मौत हो गई। पांचों बच्चों की मौत की खबर से परिवार में मातम पसर गया। मरने वाले सभी बच्चों की आयु आठ से 12 साल के मध्य बताई जा रही है। पांचों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

दरअसल, सहरसा जिले में ईंट भट्ठे पर चिमनी के लिए गड्ढा खोदा गया था। गड्ढे में पानी भी भरा हुआ था। बताया जाता हैं कि गड्ढे में पानी भरा देख पांच बच्चे शनिवार को गड्ढे में नहाने के लिए चले गए। लेकिन गड्ढा ज्यादा गहरा था। पांचों बच्चे पानी अधिक होने की वजह से डूबने लगे। कुछ ही देर में सभी पानी में डूब गए। गड्ढे की ओर लोगों की नजर पहुंची तो हाहाकार मच गया। आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंच गए।

सभी बच्चों को किसी प्रकार से बाहर निकाला गया, किन्तु तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी। घटना की खबर जब बच्चों के घर पहुंची तो वहां मातम पसर गया। एक साथ पांच बच्चों की मौत से आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटे है। मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

GST Council की बैठक में बड़ा फैसला- दवा, वैक्सीन सहित कई जरुरी चीज़ों पर से टैक्स घटा

लोगों को नहीं मिल रही कोरोना वैक्सीन और प्राइवेट अस्पतालों में लगा हुआ अंबार- रिपोर्ट्स

इन्फोसिस ने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए CoWIN के साथ अपने प्लेटफॉर्म को किया एकीकृत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -