बालों का झड़ना रोकेंगे ये 5 बेस्ट शैम्पू
बालों का झड़ना रोकेंगे ये 5 बेस्ट शैम्पू
Share:

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे बेस्ट शैम्पू जो आपके बालों को झड़ने से रोकेंगे और आपके बालों को मजबूत भी बनाएंगे. जानिए वो 5 शैम्पू.

* हिमालया एंटी हेयरफॉल शैम्पू :

बालों के लिए बहुत ही बेहतरीन शैम्पू है. बता दें, हिमालया का यह शैम्पू एक आयुर्वेदिक शैम्पू है.  इसमें ब्यूटिया फोंडोसा, पोंगामिआ पिन्नाता और एक्लिप्टा अल्बा मौजूद हैं जो बालों को मजबूत बनाते है और त्वचा को रुखा नहीं होने देते जिससे बालों में रुसी जैसी समस्या भी नहीं होती. 

* सनसिल्क हेयर फॉल सोल्युशन शैम्पू  :

इस शैम्पू को सोया विटामिन से बनाया गया है जो बालों को मजबूत करता है और हेयर फॉल को कम करने में भी सहायक है. यह शैम्पू लम्बे, सुन्दर और मजबूत बाल देने में सहायक है. 

*  पैंटीन हेयरफॉल कण्ट्रोल शैम्पू :

यह शैम्पू बालों को झड़ने से रोकने के साथ साथ इनकी सुंदरता और गुणवत्ता को बढ़ाने में भी मदद करता है. यह शैम्पू प्रो – विटामिन  B5 से भरपूर है. इस शैम्पू के प्रयोग से रुसी, रूखापन, खुजली जैसी समस्याओं से भी राहत मिलती है.

* खादी हर्बल शिकाकाई शैम्पू :

खादी भारत का एक जाना माना ब्रांड है और यह अपने प्राकृतिक और हर्बल उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है. खादी का यह शैम्पू शिकाकाई, रीठा, आमला और हिना जैसे प्राकृतिक घटको से बनाया गया है. यह शैम्पू न केवल बालों को मजबूत बनाता हैं और बालों को झड़ने से रोकता हैं बल्कि ख़राब बालों को भी सुधारता हैं और बालों के विकास में भी बहुत सहायक है.

* डव हेयरफॉल रेस्क्यू शैम्पू : 

ख़राब बल से होने वाले हेयरफॉल को दूर करने में यह शैम्पू बहुत ही सहायक है. इस शैम्पू में मौजूद नुट्रिलॉक एक्टिवस बालों की जड़ों का भी पोषण करता है जिससे हेयरफॉल कम होता है और बाल मजबूत बनते है. 

स्किन से बालों तक सभी परेशानी दूर करेगा आंवला

लम्बे और कर्ली बालों के लिए कारगर हैं ये टिप्स

ये हैं 5 बेस्ट हर्बल शैम्पू जो आपके बालों को रखेंगे हमेशा डैंड्रफ से दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -