ये 5 ब्राइडल गाउन दुल्हन के को बनाएंगे सबसे अलग
ये 5 ब्राइडल गाउन दुल्हन के को बनाएंगे सबसे अलग
Share:

दुल्हन का रूप सबसे अलग होता है और बेहद ही सुंदर होता है. हर दुल्हन चाहती है उसका लुक बेहतरीन हो. अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए लडकियाँ कई चीजों पर ध्यान देती हैं. अगर आपको भी अपने ब्राइडल लुक को बेहद खास बनाना है तो आप भी वेडिंग गाउन चुन सकती हैं. लेकिन जो चुन रही हैं उनमे भी आपको कई बातों का ध्यान देना होता है.  आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल ब्राइडल गाउन के ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप आजमाकर देख सकती हैं.

* प्रिंसेस गाउन 
प्रिसंसे ब्राइडल गाउन अधिकतर सभी को पसंद आती है. इस तरह की गाउन खूबसूरत के साथ क्लासी भी लगती है. स्ट्रैपलेस नेकलाइन की ये गाउन कोई भी लड़की अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकती है. 

* एंपायर गाउन 
इस तरह की गाउन सभी का ध्यान आकर्षित करेगी. इस तरह की गाउन शाही परिवार में पहनी जाती है. ये गाउन काफी एलीगेंट होती है और ये प्रिंसेस गाउन जैसी दिखती है. इसमें स्लीव्स और प्लंगिंग नेकलाइन होती है. 

* रॉयल ट्रेल गाउन 
क्रिश्चन दुल्हनों का सपनों होता है कि वो अपनी शादी पर ये गाउन पहनें. कई फिल्मों में ब्राइड्स ने ऐसी गाउन पहनी है. अगर आप किसी अच्छे लोकल डिज़ाइनर से गाउन बनवाती हैं तो आपको रॉयल ट्रेल गाउन किफायती दाम में मिल जाएगी.

* बॉल गाउन 
2017 में कान फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन की बॉल गाउन तो आपने देखी ही होगी. आप भी इस तरह की गाउन पहन सकती हैं. अपने वेडिंग डे के लिए आप भी ऐश जैसी बॉल गाउन शेप में वेडिंग गाउन बनवा सकती हैं.

* मरमेड गाउन 
मरमेड गाउन सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है. एरियल शेप की ये गाउन काफी लड़कियों को पसंद आती है. आप भी चाहें तो इसे अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकती हैं.

लड़कियों को बेहद पसंद आ रहे ये ट्रेंडी स्कर्ट्स

ब्राइड्स के लिए काफी यूनिक और ट्रेंडी हैं ये लिपस्टिक शेड्स

आपके लुक को एकदम परफेक्ट बनाएंगे ये नेकलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -