लड़कियों को बेहद पसंद आ रहे ये ट्रेंडी स्कर्ट्स
लड़कियों को बेहद पसंद आ रहे ये ट्रेंडी स्कर्ट्स
Share:

फैशन का दौर अक्सर ही बदलता रहता है. लड़कियों के फैशन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. ऐसे ही ट्रेंड में हैं कुछ स्कर्ट्स जिसके बारे में  आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  लड़कियों के लिए सबसे जरूरी होती है स्कर्टस. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये कुछ ऐसे ही लेटेस्ट ट्रेंड के स्कर्टस जो आपके नए ज़माने के साथ आगे लेकर जाए. तो आइये जानते हैं ट्रेंडी स्कर्टस के बारे में जो आपको बनाए स्टाइलिश.  तो आइये जानते हैं उन स्कर्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लुक भोई स्टाइलिश बना देंगे. 

* लॉन्ग स्कर्ट 
कुछ डिफरेंट पहनना चाहते है तो आपके लिए लॉन्ग स्कर्ट सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. आप अपनी लॉन्ग स्कर्ट के साथ कोई भी स्टाइलिश टॉप या कोई कुर्ती भी कैरी कर सकती हैं.

* मिडी स्कर्ट 
मिडी स्कर्ट ना तो ज्यादा शॉर्ट होती है और ना ही ज्यादा लॉन्ग होती है. मिडी स्कर्ट काफी स्टाइल लुक देती है. मिडी स्कर्ट का यूज कॉलेज, ऑफिस और पार्टी में पहना जा सकता है. मिडी स्कर्ट को किसी भी प्रकार के टॉप के साथ पहना जा सकता है.

* मेक्सी स्कर्ट 
मेक्सी स्कर्ट मिनी स्कर्ट से बिलकुल अलग होती है. मेक्सी स्कर्ट में पैर कवर होते है. मेक्सी स्कर्ट को शॉर्ट टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है. मेक्सी स्कर्ट को फैमिली फंक्शन में कैरी कर सकते है. इससे आपको बिल्कुल डिफरेंट लुक मिलेगा.

* पेंसिल स्कर्ट 
पेंसिल स्कर्ट काफी टाइम से फैशन में बनी हुई है. इस स्कर्ट को ऑफिस गर्ल्स काफी पसंद करती है. इस तरह की स्कर्ट लंबी गर्ल्स पर बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है. पेंसिल स्कर्ट के साथ जैकेट कैरी करने से अलग ही लुक आता है.

स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय ध्यान दें इन बातों का, बनेगा लुक और भी स्टाइलिश

क्या आपने ट्राई किया शरारा सूट, लगेंगी सबसे अलग और स्टाइलिश

साड़ी कैरी कर रही हैं बालों का इस तरह बनाएं जुड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -