ब्राइड्स के लिए काफी यूनिक और ट्रेंडी हैं ये लिपस्टिक शेड्स
ब्राइड्स के लिए काफी यूनिक और ट्रेंडी हैं ये लिपस्टिक शेड्स
Share:

अगर आप दुल्हन बनने जा रही हैं तो इस बात ध्यान होगा ही कि आपके चेहरे पर कैसा मेकअप सूट करेगा. इस बात की जानकारी ले ही ली होगी आपने. ब्राइड्स अपने लुक के लिए बहुत ही सजग रहती हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं लिपस्टिक शेड्स की जो ब्राइडल लुक पर बहुत ही कमाल की लगने वाली हैं. तो आज हम इंडियन ब्राइडल के लिए कुछ ट्रेंडी लिप शेड्स लेकर आये हैं जो आपकी स्किन टन को सूट करें और चेहरा निखारें. तो आइये जानते हैं इंडियन ब्राइडल के लिए ट्रेंडी लिप शेड्स के बारे में.  शादी में आप भी यही ट्राई करें दिखेंगी बेहद सुंदर. 

* Warm matte red 
यह कलर सभी कलर की आउटफिट पर अच्छा लगता है. अगर आपको भी यह कलर पसंद है तो अपनी शादी यह लिप शेड जरूर ट्राई करें जो आपको बोल्ड लुक देगा. 

* Berry pink 
बेरी पिंक शेड्स डस्की कॉम्पलैक्शन स्किन पर काफी सूट करता है. वहीं यह कलर बाकी स्टोन वाली दुल्हनें भी ट्राई कर सकती है क्योंकि यह ब्राइड के लिए परफैक्ट और ट्रैंडी शेड्स है. 

* Cherry red 
शादी रैड लिप शेड में फेयर कॉम्पलैक्शन को बेरी रैड शेड काफी सूट करता है. वहीं यह इंडियन स्किन टोन पर भी ग्लैमर लुक देता है. इसके अलावा आप चाहे तो क्रेनबेरी रैड, डीप रैड, कोरल रैड या वाइन रैड भी ट्राई कर सकती है. 

* Velvet matte 
यह काफी यूनिक लिप शेड है. अगर आप बोल्ड रैड ट्राई नहीं करना चाहती तो ब्राउन, रैड और कोरल शेड का यह मिक्सचर शेड काफी अच्छा ऑप्शन है, जो न केवल आप शादी के दिन बल्कि शादी के बाद भी ट्राई कर सकती है. 

* Warm pink 
यह दुल्हन के चेहरे को ब्राइट लुक देगा. इस कलर को सभी तरह की स्किन टोन वाली लड़किया ट्राई कर सकती है. इसके अलावा नाइट वैडिंग के लिए भी यह कलर सबसे अच्छा ऑप्शन है. 

परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप

शादियों में सभी का ध्यान आपकी ओर खीचेंगी ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी

अट्रैक्टिव लुक के लिए कैरी करें ये Earrings

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -