44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखाया जलवा
44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखाया जलवा
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को तो आप सभी जानते ही है| अपनी खूबसूरत अदाओ से और अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जितने वाली यह अदाकारा आज फैंस के दिलो पर राज करती है| बहुत जल्द ही फिल्म 'निक्कमा' से इंडस्ट्री में कम बैक कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। अभी हाल ही में शिल्पा की प्रमोशन करते की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। यदि बात की जाए फिल्म की तो इन तस्वीरों में शिल्पा का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।

इसके अलावा  सामने आईं इन तस्वीरों में शिल्पा ओरेंज कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में गजब दिख रही हैं। वही  इसके साथ न्यूड मेकअप, खुले बालउनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वही इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं। इसके अलावा हर बार की तरह एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शिल्पा अपने कॉन्फिडेंस और स्टाइल से अच्छे अच्छों को मात देती हैं। शिल्पा एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। यही वजह से है कि लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 44 की पार ये एक्ट्रेस आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। इसके अलावा फिल्म की बात करें तो शिल्पा इसमें राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

कैटरीना कैफ देर रात रेस्टोरेंट के बाहर आयी नजर, तस्वीरों में दिखी कूल

इस साल यह नए कलाकार दिखाएँगे जलवे, बॉक्स-ऑफिस पर होगा इनका राज़

इन तीन भारतीय फिल्मों को ही मिला है अभी तक ऑस्कर में नामांकन, जानें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -