इंदौर में मिले 44 नए कोरोना के मामले, चार ने तोड़ा दम

इंदौर में मिले 44 नए कोरोना के मामले, चार ने तोड़ा दम
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज इंदौर में मिले है. वहीं,अनलॉक होने के बाद मंगलवार को इंदौर में एक बार फिर पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ गई है. देर रात जारी बुलेटिन के मुताबिक 1687 सैंपलों की जांच हुई जिसमें से 44 पॉजिटिव मरीज मिले है. यानी संक्रमण दर 2.6 फीसद रही है. इसके अलावा 4 मौत की पुष्टि के साथ मौतों का आंकड़ा 182 तक पहुंच गया है. रिपोर्ट के अनुसार अब शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 4134 तक पहुंच चुकी है, जबकि एक्टिव केस 904 बचे हैं.

हालांकि, इनमें से 1631 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव मिले हैं जबकि 12 रिपीट सैंपल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को एक भी सैंपल रिजेक्ट नहीं हुआ, जबकि सोमवार तक बड़ी संख्या में सैंपल रिजेक्ट होने की बात सामने आ रही थी. लगातार चार मौतों का रहस्य मौत के आंकड़े जारी करने को लेकर स्वास्थ्य विभाग कठघरे में है. बीते चार दिनों से लगातार चार-चार मौतों की पुष्टि की जा रही है. यह जानकारी भी अब नहीं दी जा रही है कि इनकी मौत कब हुई थी.  

 जानकारी के लिए बता दें की एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण के बीच मंगलवार को सोशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं आई है. यात्रियों की कतारें लगी रही. परेशानी के बाद नाराज यात्रियों ने फोटो कलेक्टर मनीषसिंह को भेजे. बाद में कलेक्टर ने इस मामले में एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल से बात की. एयरपोर्ट प्रबंधन ने इस बारें में कहा है की एक के बाद एक लगातार तीन फ्लाइट आने से भीड़ बढ़ी.

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर घमासान, कांग्रेस बोली- ये महिलाओं का अपमान

वेंटीलेटर पर MP के गवर्नर लालजी टंडन, हाल जानने लखनऊ पहुंचे सीएम शिवराज

कोरोना संकट के बीच शुरू हुआ आंध्र प्रदेश का विधानसभा सत्र, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठे सदस्य

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -