भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर घमासान, कांग्रेस बोली- ये महिलाओं का अपमान
भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर घमासान, कांग्रेस बोली- ये महिलाओं का अपमान
Share:

 

भोपाल : मध्य प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जर्नादन मिश्रा के महिलाओं पर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज भोपाल महिला कांग्रेस ने रीवा से लोकसभा सीट से सांसद जर्नादन मिश्रा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी दहन किया. 

महिला कांग्रेस इकाई की जिलाध्यक्ष संतोष कंसाना ने भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा को घेरते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी लोगों के सामने आ रही है. ये भाजपा वाले सम्मान की बात करते हैं, लेकिन महिलाओं का अपमान करते हैं. ये सरकार मंदिर नहीं बल्कि मदिरालय खुलवाती है. उन्होंने राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान को नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अपने सांसद पर लगाम लगानी चाहिए. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद जर्नादन मिश्रा ने पिछले दिनों आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जब महिलाएं शराब पी सकती हैं, तो वे शराब बेच क्यों नहीं सकतीं, रीवा की महिला सबसे अधिक शराब की आदि हैं. उनके इसी बयान के बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला कर रही है। हालाँकि, इस मामले पर जनार्दन मिश्रा ने कोई बयान नहीं दिया है। 

सीएम ममता को चेतावनी देते नजर आए राज्यपाल जगदीप धनखड़, कही यह बात

क्या कामगार व श्रमिकों को लेकर जबरदस्त प्लान लेकर आने वाले है सीएम योगी ?

ब्रिटेन ने शुरू किया कोरोना के नए टीके का परिक्षण, 300 लोगों पर होगा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -