4 साल बाद एक बार फिर ऋचा को मिला इनका साथ.....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऋचा चड्डा जो की अपनी फिल्मों में अपनी अदाकारी के कारण लोगो के दिलो पर अपना राज किये हुए है तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा हमे फिल्म 'सरबजीत' जो की आज रिलीज हो चुकी है उसमे सरबजीत की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है. तथा अब ऋचा के बारे में हमे एक नई बात का पता चला है. खबरों के मुताबिक चर्चा है कि रिचा एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ में नजर आने वाली है।

रिचा चड्ढा ऐसी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं, जिनके लिए यह मायने नहीं रखता कि किरदार छोटा है या बड़ा। सिर्फ उस किरदार को पर्दे पर जीवंत करना उनका मुख्‍य मकसद होता है और इसका असर भी दिखता है। रिचा के लिए पहचान के तौर पर फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' का हमेशा नाम लिया जाएगा, जिसका निर्देशन अनुराग कश्‍यप ने किया था और अब चर्चा है कि रिचा एक बार फिर अपने मेंटर के साथ काम करने जा रही हैं।

रिचा के लिए भी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हमेशा खास रहेगी। वो हमेशा कहती रही हैं कि 2012 में आई इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला। अब चार साल बाद रिचा एक बार फिर अनुराग के साथ काम करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही एक डाक्यूमेंट्री का डायरेक्शन करने जा रही हैं। यह मानव तस्करी से बचकर आए लोगों पर केंद्रित होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -