4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश
4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश
Share:

महिलाओं को लेकर इतने कड़े इंतजाम होने के बाउजूद महिलाए सुरक्षित नहीं है और आये दिन रेप की घटना हमारें सामने आती है जो हमारे लिए बेहद शर्मनाक है. अब हाल ही में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फेल गई. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की और इसके बाद उसे कुंए में फेक दिया.

आरोपियों को गिरफ्तार का लिया गया है वहीं बच्ची की लाश को गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक कुएं से बरामद कर ली गई थी. पीड़िता का नाम संजना बताया जा रहा है जो बिलासपुर के गौरेला में स्थित टिकरकला गांव में रहती है. पुलिस के मुताबिक़, उन्हें 11 मार्च को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत मिली थी. गौरेला के SDOP अभिषेक सिंह ने बताया कि टिकरकला गांव के रहने वाले शेर सिंह भैना की 4 साल की बेटी संजना 11 मार्च को दोपहर करीब 2 बजे लापता हो गई. पहले घरवालों ने बच्ची की तलाश की लेकिन उसका कही पता नहीं चला इसके बाद उसके परिजनों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी. फिर चार दिन बाद गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर निलगिरी में अनिल अग्रवाल के प्लॉट में स्थित कुएं से बच्ची की लाश मिली जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी. पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि, बच्ची को गांव के ही रहने वाले 23 वर्षीय युवक सहिपत के पीछे-पीछे जाते देखा था. इसके बाद पुलिस ने सहिपत सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया और बताया कि, उसने मिठाई खिलाने का लालच देकर बच्ची को फुसलाया था और अपने साथ निलगिरी लेकर चला गया था. उसके बाद उससे रेप करने की कोशिश की लेकिन जब बच्ची शोर मचाने लगी तो उसने बच्ची के गुप्तांग को जख्मी कर दिया और जिंदा बच्ची को कुएं में फेंक दिया.

ये भी पढ़े

बेरहमी से पत्नी का कत्ल कर मौके से फरार हो गया युवक

मामूली से मजाक ने छीन ली साथी कर्मचारी की जिंदगी

गौ-रक्षा के नाम पर हत्या में भाजपा नेता सहित 11 दोषी

बगैर हेलमेट निकला सिपाही, गंवा बैठा नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -