सऊदी अरब में हुए आत्मघाती हमले में मारे गए 4 सुरक्षाकर्मी
सऊदी अरब में हुए आत्मघाती हमले में मारे गए 4 सुरक्षाकर्मी
Share:

रियाद : सऊदी अरब में आत्मघातियों ने हमले किए। इन हमलावरों में पाकिस्तानी नागरिक के शामिल होने की बात भी सामने आई है। दरअसल इस हमले में 4 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि यहां पर पहले भी आईएसआईएस द्वारा जमकर हमले किए जा चुके हैं। हालांकि अब जो हमला हुआ है उसकी जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। इस हमले में 4 की मौत हो चुकी थी।

दरअसल इस्लाम के पवित्र स्थलों में शामिल मदीना में पैगंबर की मस्जिद के बाहर एक आत्मघाती विस्फोट हो गया। मीडिया में जो जानकारियां सामने आ रही हैं उनसे तो यही पता लगा है कि ये विस्फोट और हमले काफी असरकारक थे। दरअसल जहां पर हमला हुआ वह क्षेत्र पैगंबर की मस्जिद के बाहर का है। दरअसल इस क्षेत्र के पास ही पैंगंबर मुहम्मद को दफनाया गया था।

अल अरबिया चैनल से मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट के बाद यहां पर अफरा - तफरी मच गई। यहां के पार्किंग एरिया में आग लग गई। आगजनी के बीच कुछ शवों को क्षत - विक्षत अवस्था में बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के पार्किंग क्षेत्र में यह विस्फोट हुआ। इसमें दो हमलावरों ने शाही स्थल के पास स्वयं को विस्फोट से खत्म कर लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -