इन 4 वजहों से सर्दियों में करनी चाहिए शादी
इन 4 वजहों से सर्दियों में करनी चाहिए शादी
Share:

भारतीय शादियाँ बहुत ही मज़ेदार होती है। एक बड़ी वसा वाली शादी का मतलब बहुत सारी योजना और कड़ी मेहनत भी है। एक शादी के आयोजन स्थल के लिए सही तारीख लेने से लेकर पहनने वाले लहंगे तक आपके ध्यान की ज़रूरत है। यह सब बहुत लंबी और थका देने वाली प्रक्रिया होती है लेकिन कोई भी शादी हो मेहमानों के आने जाने तक बहुत ही आनंद आता है।

आपको इसके बारे में अपने मेहमानों से लेकर अपने कैटरर्स तक सभी को सोचना होगा, यह बहुत तनावपूर्ण हो सकता है लेकिन इस सब में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी शादी का समय और तारीख। डेट उठाते समय आपको सावधान रहना होगा क्योंकि मौसम भी आपकी शादी के मूड को तय करता है। हम सभी ने कई विंटर वेडिंग्स देखी हैं और ज्यादातर लोगों की विंटर वेडिंग होती है लेकिन हम में से बहुत से लोग इसके पीछे का कारण नहीं समझ पाते हैं।

आइए जानते हैं सर्दियों की शादी के आकर्षण का असली कारण:

1. आप गर्मी के कारण तस्वीरों में पसीने और खराब दिखने के बारे में चिंता किए बिना आराम से अपनी शादी को पूरी तरह से एन्जॉय कर सकते है।

2. गर्मी में आपके मेकअप पर काफी असर पड़ता है और यह एक और कारण है कि सर्दियों में शादी के लिए बहुत ही अच्छा समय होता है।

3. सर्दियों के दौरान भोजन का स्वाद और भी बेहतर होता है। आप इस मौसम के दौरान कुछ सबसे अच्छी और ताज़ी सब्ज़ियाँ पा सकते हैं और तथ्य यह है कि भोजन का स्वाद भी बेहतर होता है।

4. एक दुल्हन के रूप में गर्मियों की शादी के दौरान आप क्या पहनना चाहती हैं यह मुश्किल है क्योंकि आपको पसीने और सभी भारी गहने और कपड़ों के बारे में चिंता करना पड़ता है लेकिन सर्दियों की शादी के दौरान आपको वास्तव में उस सब के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

सर्दियों में इस तरह बनाए घर को सहज

सर्दियों के दौरान अपने बच्चों को पहनाएं फैशनेबल गर्म कपड़े

इस तरह रखें अपने नाखूनों का ध्यान

फ्रेंच देश शैली की तरह करें घर की सजावट

इस तरह से करें अपने लिविंग रूम को डेकोरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -