एक ही परिवार की चार महिलाओं का बलात्कार, एक ही आरोपी पर दर्ज हुए 4 केस
एक ही परिवार की चार महिलाओं का बलात्कार, एक ही आरोपी पर दर्ज हुए 4 केस
Share:

जयपुर: राजस्थान के दौसा से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक शख्स पर एक दो नहीं बल्कि दुष्कर्म के 4 के केस दर्ज हुए हैं. इस मामले में हैरान कर देने वाली बात ये है कि यह चारों दुष्कर्म पीड़िता एक ही परिवार से हैं. शख्स ने एक के बाद एक चार महिलाओं को अपने जाल में फंसा कर उनके साथ बलात्कार किया.

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिलाएं दौसा के सूर्य मंदिर के पीछे के इलाके की निवासी हैं. इन महिलाओं के साथ थाना के बंद में एक ढाबा चलाने वाले विष्णु गुर्जर ने दुष्कर्म किया है. दरअसल, आरोपी विष्णु गुर्जर एक महिला के साथ बीते 1 साल से बलात्कार की वारदात को अंजाम दे रहा था.  वहीं, जब महिला को पता चला कि आरोपी अब उसकी छोटी बहनों और बेटी पर भी गन्दी निगाह डाल रहा है तो उसने महिला थाने में मामला दर्ज करा दिया. महिला के केस दर्ज कराने के बाद उसकी दो छोटी बहनों और बेटी ने भी अपनी दबी हुई आवाज खोली और बलात्कार की बात कही.

21 जनवरी को महिला ने आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज कराया था. वहीं, इसी दिन आरोपी के खिलाफ महिला की एक नाबालिग बहन ने भी दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया था. 23 जनवरी को महिला की तीसरी बहन ने महिला थाने में एक बार फिर आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके बाद 24 जनवरी यानी आज महिला की बेटी ने भी आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया.

पति ने की मार-पीट और सास ने बहू पर फेंक दी जलती तीली

लड़की ने सहेली पर लगाया फोटो वायरल करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बैंक मैनेजर ने किया महिला संग दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -