पति ने की मार-पीट और सास ने बहू पर फेंक दी जलती तीली
पति ने की मार-पीट और सास ने बहू पर फेंक दी जलती तीली
Share:

भोपाल: हाल ही में अपराध का एक मामला निशातपुरा थाना इलाके से सामने आया है। इस मामले में एक नवविवाहिता के साथ पति ने मारपीट की है। बताया जा रहा है पति ने मारपीट की और दूसरी तरफ सास ने माचिस की जलती तीली बहू के ऊपर फेंक दी। इस दौरान बहू के कपड़ों में आग लग गई और उसके बाद बहू का पैर जल गया। अब इस मामले की शिकायत पुलिस को मिली चुकी है और शिकायत मिलते ही पुलिस ने पति, सास, ननद के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली 22 साल की महिला की शादी दिसंबर 2020 में पीले क्वार्टर निवासी आसिफ खान के साथ हुई थी।

आसिफ बिजली सुधारने के काम में कार्यरत है। उसके परिवार में उसके साथ उसकी मां रिहाना और पति से अलग रह रही बहन रुखसार भी रहती है। खबरों के मुताबिक नवविवाहित बीते रविवार को अपने परिजन के साथ थाने पहुंची और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि, 'शादी के बाद से ही सास, ननद दहेज लाने के लिए कहती थीं। मां के भड़काने पर पति आसिफ भी उसके साथ आए दिन मारपीट कर देता था।'

इसी के साथ यह बताया गया है कि 'बीते रविवार सुबह भी आसिफ ने अकारण मेरे साथ मारपीट कर दी। इसी बीच सास ने माचिस की तीली जलाकर मेरे ऊपर फेंक दी। तीली मेरे पैर पर गिरी और इससे मेरे कपड़ों में आग लग गई।' आगे पीड़िता ने कहा 'इस बारे में जानकारी मिलने पर मेरे मायके वाले वहां पहुंचे और मुझे अस्पताल ले गए।' वैसे अब इस मामले में पुलिस ने दहेज एक्ट और आग से जलाने का केस दर्ज कर लिया है। खबरों के अनुसार महिला की ननद काफी गुस्सेवाली और तेज है इसी के कारण वह पति का घर छोड़कर मायके में आकर रहती है। भाई की शादी होने के बाद वह भाभी को भला-बुरा कहती है। इस काम में मां भी बेटी का साथ देती है।

लड़की ने सहेली पर लगाया फोटो वायरल करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बैंक मैनेजर ने किया महिला संग दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

श्री कृष्ण से मिलने की चाह में छत से कूदी युवती, और फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -