खड़े ट्राले में जा घुसी तेज रफ़्तार कर, उड़े परखच्चे, 4 की मौत
खड़े ट्राले में जा घुसी तेज रफ़्तार कर, उड़े परखच्चे, 4 की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है। कोरबा के रहने वाले 5 लोग कार से बिलासपुर आ रहे थे। रतनपुर के पास ही पहुंचे थे कि राष्ट्रीय राजमार्ग में सड़क किनारी खड़ी ट्रेलर से कार जा टकराई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका SIMS अस्पताल में इलाज जारी है। सूचना पर रतनपुर थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रतनपुर थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बताया कि कोरबा के बुधवारी बाजार के रहने वाले हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर और तान्या रविवार की रात अर्टिगा कार से बिलासपुर आ रहे थे। सुबह 4 बजे के लगभग राष्ट्रीय राजमार्ग में भरारी गांव के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में कार जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार हिमांशु सिंह, सूरज राठौर और अक्षय दुबे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, इंदु ठाकुर और तान्या गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से SIMS अस्पताल ले जाया गया, जहां इंदु ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने जानकारी दी है कि, कार सवार सभी लोग कोरबा जिले के निवासी हैं। कार की रफ़्तार बहुत अधिक थी, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ है। मृतकों व घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है। परिजन भी SIMS अस्पताल पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ करने के बाद यह पता चलेगा कि कार सवार लोग कहां जा रहे थे। तान्या की स्थिति भी अभी नाजुक है। तान्या के ठीक होने पर पता चलेगा कि आखिर यह दुर्घटना कैसे हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इस राज्य के सरकारी स्कूल में शामिल होने के लिए छात्रों को मिलेंगे 5,000 रुपये

दिल्ली में कब होगी मानसून की पहली बारिश ? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने एकसाथ जहर खाकर दी जान, कारण जानने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -