दुर्गापूजा का मेला देखकर लौट रहीं थीं दो नाबालिग तभी रस्ते में मिल गए 4 लड़के और...
दुर्गापूजा का मेला देखकर लौट रहीं थीं दो नाबालिग तभी रस्ते में मिल गए 4 लड़के और...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सुपौल का है. जी हाँ, बिहार में सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा का मेला देखकर लौट रही दो नाबालिगों के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कह सकते क्योंकि इससे दो दिन पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जो हैरान कर देने वाला रहा था.

फिलहाल इस मामले में पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि ''मधुबज जिले से नाबालिग दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए निर्मली अपने रिश्तेदार के यहां आई थी. वह दोनों मेला देखकर बीती रात लौट रही थी. रास्ते में सुनसान जगह देख दोनों को चार मनचलों ने पकड़ लिया और दुष्कर्म किया. लड़की किसी तरह वहां से घर आई और अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी.'' इस मामले में बात करते हुए सूत्रों ने बताया कि ''पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ निर्मली थाने पहुंची और अपनी पीड़ा सुनाई.''

वहीं पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाबत छापामारी शुरु कर दी और काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने एक आरोपी जरौली गांव निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच के बाबत सदर अस्पताल लाया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है और जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा.

14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

शादीशुदा प्रेमिका से शादी के लिए प्रेमी ने किया उसकी बेटी का किडनैप और फिर...

जरा सी बात पर लड़ते हुए पति ने दबा दिया पत्नी का गला, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -