इंदौर: चूड़ी बेचने वाले शख्स के साथ मारपीट मामले में 2 लोग गिरफ्तार
इंदौर: चूड़ी बेचने वाले शख्स के साथ मारपीट मामले में 2 लोग गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है और अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों की पहचान कर ली है और इन तीनों में से दो आरोपियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके अलावा एक अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है और उसकी तलाश में टीमें रवाना हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है।

यहाँ चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ मारपीट की गई थी। इसी को लेकर देर रात सेंट्रल कोतवाली थाने पर भीड़ एकत्रित हो गई और भीड़ एकत्रित करने वाले लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जी दरअसल सेंट्रल कोतवाली में देर रात नारेबाजी करने वाले तीन नामजद लोगों और 25 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। वहीं दूसरी तरफ चूड़ी बेचने वाले युवक से मारपीट करने वाले आरोपियों पर भी गंभीर धाराएं लगाई गई है। इस पूरे मामले में इंदौर के एस पी आशुतोष बागरी का कहना है कि मामला दर्ज कर सख़्त कारवाई की जा रही है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोतम मिश्रा का कहना है कि चूड़ी बेचने वाला संदिग्ध व्यक्ति था उसके पास से दो आधार कार्ड निकले हैं, इसलिए उससे विवाद हुआ। नाम बदल कर घूमने वालों पर सख़्ती तो की जाएगी। आप सभी को हम यह भी बता दें, सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश सरकार को लोग भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं।

आज 6 लाख करोड़ रुपये का नेशनल मॉनेटाइजेशन पाइपलाइन प्रोग्राम पेश करेंगी वित्‍त मंत्री निर्मला सीतामरण

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

देश में कोरोना संक्रमण के 25 हजार से ज्यादा नए मामले, 160 दिनों में सबसे कम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -