तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की हुई मौत, अंत्येष्टि के लिए परिजनों को दिए जाएंगे 5-5 हजार रूपये
तालाब में नहाने गए 4 बच्चों की हुई मौत, अंत्येष्टि के लिए परिजनों को दिए जाएंगे 5-5 हजार रूपये
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में 4 बच्चों की तालाब में डूबने से जान ले गई। मामला स्लीमनाबाद थाना इलाके के नैगवा गांव का है। एक साथ चार बच्चों की मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया है। स्लीमनाबाद पुलिस ने गांव के लोगों की सहायता से तालाब में डूबे चारों मासूमों के शव को निकाल कर चिकित्सालय पहुंचाया।

नैगवा गांव में रहने वाले शशि प्रताप सिंह (उम्र-14 वर्ष), शौर्य सिंह (उम्र-13 वर्ष), मयंक यादव (उम्र-13 वर्ष) एवं धर्मवीर वंशकार (उम्र-11 वर्ष) प्रातः ग्यारह बजे अपने घर से निकले थे। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने उन्हें ढूंढना आरम्भ किया। इसी के चलते छपरा हार में धरमपुरा जलाशय के किनारे बच्चों की साइकिल एवं कपड़े पाए गए तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गांव के लोगों की सहायता से चारों मासूमों को तालाब से बाहर निकाला तथा उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

चिकित्सक ने वहां चारों मासूमों को मृत घोषित कर दिया गया। एक साथ चार मासूमों की मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध है। कहा जा रहा है कि चारों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे तथा एक दूसरे को बचाने के चक्कर में सभी जान गंवा बैठे। SDM प्रदीप मिश्रा ने बताया कि कलेक्टर अवि प्रसाद के निर्देश पर चारों बच्चों के घरवालों को अंत्येष्टि में मदद के लिए  5-5 हजार रूपये की राशि एवं आरबीसी के प्रावधानों के तहत प्रत्येक मृत बच्चे के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की आपदा सहायता राशि दी जाएगी।

नर्स बनते ही बदले बीवी के तेवर, पति को पहचानने से किया इंकार

सीमा हैदर की फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को MNS ने दी धमकी, अमित जानी बोले- 'दम है तो हमला करके दिखाएं...'

टेडी बियर में रखकर हो रही थी शराब की तस्करी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -