गर्लफ्रेंड के निजी अंगों की फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड करने लगा यह काम
गर्लफ्रेंड के निजी अंगों की फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड करने लगा यह काम
Share:

हाल ही में एक अपराध का एक मामला सामने आया है. यह मामला इंदौर का है जहाँ एक युवती ने दोस्ती तोड़ी तो युवक ने उसके निजी फोटो को इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया और पीछा कर फिर से दोस्ती का दबाव बनाने लगा. खबरों के अनुसार युवती के इनकार पर युवक ने उसके परिवार को मार देने की धमकी दी. वहीं इस पुरे मामले में यह बताया जा रहा है कि युवती इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी और वह तुकोगंज इलाका में रहती थी.

उसने कुछ दिन पहले ही एक आशुतोष उर्फ विराज सिंह यादव निवासी महालक्ष्मी नगर से दोस्ती की थी. वहीं इंस्टाग्राम पर दोनों की बातें होने लगी और इसके बाद वह साथ में कई बार घूमने भी गए. उसके बाद दोनों के बीच अफेयर भी हो गया और इस दौरान आशुतोष ने युवती के कुछ निजी फोटो खींचे जो अश्लील भी रहे. वहीं कुछ दिन बाद युवती पर वह रोक-टोक करने लगा, जिससे तंग आकर युवती ने उससे विवाद किए और दोनों में झगड़े हुए और परेशान होकर युवती ने आशुतोष से दोस्ती तोड़ दी और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया.

ऐसे में आशुतोष युवती का पीछा कर बात करने के लिए दबाव बनाने लगा और वह ब्लैकमेल करने के लिए युवती के निजी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा जिसके बाद भी युवती ने बात नहीं की तो उसने परिवार को मारने की धमकी दी और फिर युवती ने पुलिस में कम्प्लेन की.

बेटी मजे से बना रही थी पापा के साथ संबंध, भाई ने देखा तो...

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -