एबीवीपी के सदस्य के मर्डर मामले में 4 आरोपी पुलिस की हिरासत में
एबीवीपी के सदस्य के मर्डर मामले में 4 आरोपी पुलिस की हिरासत में
Share:

कन्नूर : शुक्रवार को केरल के कन्नूर जिले में एबीवीपी के सदस्य श्याम प्रसाद की तीन लोगों ने हत्या कर दी थी, जिसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कन्नूर जिले में हड़ताल की. पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि, हड़ताल शांतिपूर्ण तरीके से हुई. हड़ताल के दौरान स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में रही. इस हड़ताल के दौरान किसी भी तरह की कोई हिंसक वारदात या कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई. 

यह हड़ताल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी के सदस्य श्याम प्रसाद की हत्या के विरोध में की थी. गौरतलब है कि श्याम प्रसाद हत्या के समय अपनी मोटरसाइकिल से कुथुपुरम्बा स्थित अपने घर की ओर जा रहा था. तभी एक गिरोह के तीन सदस्यों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्या से बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है और वे प्रशासन से हत्यारों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

फिलहाल पुलिस की ओर से जानकारी दी गयी है कि हड़ताल के दौरान कड़े सुरक्षा इंतेजामात किये गए थे और किसी भी प्रकार की कोई भी अप्रिय घटना की कोई भी खबर नहीं मिली है. वहीँ पेरावुर सर्किल निरीक्षक कुट्टीकृष्णन ने जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ (एसडीपीआई) से संपर्क रखने वाले 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. हत्या के आरोप में चारो को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. जल्द ही असली मुजरिम का पता लगा लिया जाये और उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

नकली बैग बेच रहे 2 युवक गिरफ्तार

त्यौहार के रंग में पड़ी भंग, गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा

फिल्मों में सिंपल सी घरेलु महिला का हॉट अवतार आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -