नकली बैग बेच रहे 2 युवक गिरफ्तार
नकली बैग बेच रहे 2 युवक गिरफ्तार
Share:

मुंबई: हर किसी की इच्छा होती है कि वे लग्जरी बैग खरीदे. वे यदि अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए होटल ओबराय जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए.क्योंकि यह बैग नकली हो सकते हैं. खबर के मुताबिक़ मुंबई पुलिस ने नरीमन प्वाइंट स्थित होटल ओबराय से लूई विटॉन (एल.वी.) कंपनी के नकली बैग बेच रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.जिनके पास से 62 नकली बैग बरामद हुए है.

मुंबई पुलिस के अनुसार होटल ओबराय में घनश्याम काहर और हरि प्रसाद जैसवाल लूई विटॉन (एल.वी.) कंपनी के नाम से नकली बैग बेचने का कारोबार कर रहे थे . जिनको बुधवार के दिन रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया गया है इनके पास से 62 नकली बैग भी बरामद किए है. यह दोनों नजदीक के एक स्टोर में नकली बैग बनवाते थे .जिसका खुलासा इनफोर्सिस आफ इंटलैक्चुअल प्रापर्टी राईट्स (ई.आई.पी.आर.) के अधिकारियों ने किया हैं.उन्होंने बताया कि नकली बैग की शिकायत कई दिनों से कंपनी को मिल रही थी. जिसके बाद कपंनी ने हमको यहां पर जांच करने की इजाजत दी.जांच में ये बात सच निकली .जिसके बाद हमने यहां पर छापा मार कार्रवाई करके बैग बनाने वाला मैटीरियल और मनूग्राम्ड, कच्चा माल, नकली बैग, बैल्ट्स और पर्स बरामद किए हैं. 

मुंबई पुलिस डी.सी.पी. जोन-1 के अधिकारी मनोज कुमार का कहना है कि ओबराय होटल में  2 दुकानदार एल.वी. के नकली उत्पाद बेच रहे थे. जिन्हे हमने गिरफ्तार किया है उनके खिलाफ इंडियन कापी राइट्स एक्ट की धारा 51 और 63 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है.

म्यांमार में हिंसा करने वालों पर पुलिस ने की फायरिंग, 7 की मौत

नई पुलिस भर्तियों के विज्ञापन से नाराज़ अभ्यर्थी नदी में कूदे

काशी विश्वनाथ मंदिर के पास अवैध अंडरग्राउंड मार्केट बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -