त्यौहार के रंग में पड़ी भंग, गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा
त्यौहार के रंग में पड़ी भंग, गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा
Share:

जयपुर : देश की गुलाबी नगरी कहे जाने वाले जयपुर में रविवार दोपहर संक्रांति के त्यौहार और जश्न के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे 1 व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग जख्मी हो गए. यह घटना मुरलीपुरा इलाके में रोड नंबर 5 पर श्याम मंदिर के पास की है जहाँ एक गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फट गया.

इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है लोग त्यौहार की मस्ती में डूबे हुए थे और शहर भर में पतंगबाजी की जा रही थी. पतंगबाजी के साथ लोग गुब्बारे भी उड़ा रहे थे. इसी दौरान अपनी आजीविका के लिए गुब्बारे बेचने वाले यहाँ-वहां दौड़ रहे थे. तभी एक गुब्बारे वाले के सिलेंडर में धमाका हो गया और गुब्बारे बेचने वाले का शरीर दो टुकड़ों में बंट गया. धमाका इतना भयंकर था कि आसपास खड़े 2-3 वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. इस विस्फोट में गुब्बारे बेचने वाले के दोनों पैर ही धड़ से अलग हो गए. इसके अलावा कई लोग इस हादसे में घायल हो गए. धमाका सुन कर कई लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया.

वहीँ पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही मुरलीपुरा थाने मैं तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. जैसे ही सिलेंडर फटने की सूचना अन्य गुब्बारे वालों को मिली तो सभी अपने-अपने सिलेंडर लेकर रफूचक्कर हो गए. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जयपुर के एक आशियाने में आग, 5 लोगों की गई जान

जयपुर में भीषण आग

प्रदर्शनी में खरीदारों को लुभा रही खादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -