इंदौर में मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, दो दिन पहले हुई थी पति की मौत
इंदौर में मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, दो दिन पहले हुई थी पति की मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी -21 माॅल की तीसरी मंजिल से एक युवती ने शुक्रवार दोपहर छलांग लगाकर ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया। युवती के पति की दो दिन पहले ही दुर्घटना में मौत हुइ है। इसी गम में युवती ने यह कदम उठाया। उसके पास से एक नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा प्रकट की है। युवती को छलांग लगाता देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए भागे, किन्तु उसे बचा नहीं पाए। मॉल के कर्मचारियों ने युवती को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में पहुंचाया। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में अफरा-तफरी मच गई।

SI कुमरावत के मुताबिक, 15 दिन पहले ही उज्जैन के युवक के साथ युवती का विवाह हुआ था। दो दिन पहले हादसे में युवक का देहांत हो गया है। इसी दुर्घटना के बाद युवती ने ख़ुदकुशी की कोशिश की है। युवती के पास से एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा था कि मेरा अंतिम संस्कार भी पति के साथ ही किया जाए। युवती के पास से मिले बैग में उसके पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर हॉस्पिटल बुलाया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद पिता बेटी को अपने साथ फरीदाबाद लेकर जाने वाले थे। वे दोनों सुबह हवाई अड्डे के लिए भी रवाना हुए। जहां बेटी ज्यूस पीने का बोलकर गई और मौके से गायब हो गई। पुलिस ने जब पिता को कॉल किया तो वे हवाई अड्डे पर ही थे।

मॉल कर्मचारी सलीम खान ने बताया कि ये घटना सवा 12 बजे के आसपास की है। हम सभी अपने-अपने काम में जुटे हुए थे। तभी अचानक चीख-पुकार की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर कूदने की फ़िराक़ में थी। हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने का प्रयास किया। उसे बचाने दो लोग ऊपर से दौड़े, किन्तु देखते ही देखते युवती ने छलांग लगा दी। शायद वह किसी तरह के तनाव में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर फ़ौरन ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिवार वालों को भी सूचित कर दिया है।

Govt of Delhi CNBC में निम्न पदों पर निकली भर्तियां, ये है अंतिम तिथि

CPL: पोलार्ड के नाइट राइडर्स को मिली 10वीं जीत, जानिए सेमीफाइनल लाइन-अप

पापा ऋषि कपूर के जन्मदिन पर इमोशनल हुई बेटी, तस्वीरें पोस्ट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -