नाव दुर्घटना के 36 घंटे बाद भी बचाव दल दो लापता यात्रियों का नहीं लगा पाए पता
नाव दुर्घटना के 36 घंटे बाद भी बचाव दल दो लापता यात्रियों का नहीं लगा पाए पता
Share:

गुवाहाटी : ब्रह्मपुत्र नदी की घटना में लापता हुए दो लोगों में से एक शिक्षक इंद्रेश्वर बोरा था. वह लखीमपुर के नबोइचा, रामपुर के रहने वाले थे. वह रामपुर राजगढ़ हाई स्कूल में गैर-वेतनभोगी शिक्षक हैं। खबरों के मुताबिक घटना वाले दिन इंद्रेश्वर अपनी पत्नी रोकी सेनापति के साथ ढेकियाखुवा नामघर के दर्शन करने गए थे। घटना उस समय हुई जब वे नाव से नाम घर से लौट रहे थे। घटना के बाद पत्नी को बचा लिया गया जबकि पति लापता बताया जा रहा है।

आउटलाइन में कहा गया है कि ऐसी घटना को होने से रोकने के लिए कोई सुरक्षा उपाय या कोई सावधानी नहीं बरती गई। मैं अपने पति को बचाने के लिए मदद के लिए चिल्लाई। नावें और नावें भी लोग थे, लेकिन किसी ने मेरी आवाज नहीं सुनी और आगे नहीं आए। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक बैग बरामद किया गया, जो इंद्रेश्वर का बताया जा रहा है। बैग में आधार कार्ड, आउटलाइन कमांडर का वोटर कार्ड मिला।

निमाटीघाट नाव दुर्घटना को 36 घंटे से अधिक समय हो चुका है, लेकिन बचाव अभियान अभी तक दो लापता यात्रियों का पता नहीं लगा पाया है। इस बीच, 89 लोगों को जीवित बचा लिया गया। लापता लोगों में दूसरे व्यक्ति की पहचान जोरहाट के डॉक्टर बिक्रमजीत बरुआ के रूप में हुई है। जोरहाट, गोलाघाट, गरमूर (माजुली) और बोकाखाट के राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) तलाशी अभियान चला रहे हैं।

आज ख़त्म हो सकती है बिहार में चल रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल

बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन

दीपक प्रकाश समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -