इन राशियों के लिए बहुत शुभ होने वाला है साल 2018 का आखिरी दिन
इन राशियों के लिए बहुत शुभ होने वाला है साल 2018 का आखिरी दिन
Share:

आप भी देखिए आज का यानी 31 दिसंबर का राशिफल.

मेष-  आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. आज पारिवारिक जीवन-सुखमय रहेगा लेकिन कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष- आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. आज आप बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. आज बौद्धिक कार्यों से धनार्जन हो सकता है.

मिथुन- आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और पारिवारिक समस्याओं से परेशान रहेंगे. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. 

कर्क- आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और भौतिक सुखों का विस्तार होगा. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह- आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज खर्च अधिक रहेंगे.

कन्या- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी और कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

तुला- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे लेकिन पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक- धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

धनु- आज नौकरी में विरोध के बावजूद तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज खर्चों की अधिकता रहेगी और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा.

कुंभ- आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज आत्मसंयत रहें और क्रोध की अधिकता रहेगी. आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज सन्तान को कष्ट रहेगा और खर्च अधिक रहेंगे.

आज कर्क राशिवालों को मिलेगा मित्रों का साथ और इन राशियों के बदल जाएंगे हालात

आज होगा इन राशिवालों को बहुत बड़ा फायदा, इन्हे झेलनी पड़ सकती है नुकसानी

आज सुधरने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होगा भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -