आज सुधरने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होगा भारी नुकसान
आज सुधरने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होगा भारी नुकसान
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए बताते हैं आपको आज का यानी 28 दिसंबर का राशिफल.

मेष- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी भी आयेगी. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

वृष- आज आप आत्मसंयत रहें और धैर्यशीलता में कमी आएगी. आज बातचीत में संयत रहें और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें.

मिथुन- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें और नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. आज धन की स्थिति में सुधार होगा.

कर्क- आज आपके पठन-पाठन में रुचि रहेगी और किसी धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग कर सकते है. आज सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी.

सिंह- आज विवाद के भाव मन में रहेंगे और मित्रों का सहयोग मिलेगा और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

कन्या- आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे.

तुला- आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. आज किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

वृश्चिक- आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार में आपसी मतभेद भी बढ़ सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और सन्तान सुख में वृद्धि होगी.

मकर- आज आपके मन में निराशा और असन्तोष के भाव रहेंगे और खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

कुंभ- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आपकी आय में कमी आयेगी. आज खर्च बढ़ेंगे और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है और अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

आज रहेगा कुंभ राशिवालों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन, इन्हे मिलने वाला है प्रमोशन

आज खुल जाएंगे इन राशियों के भाग, इन्हे होगा कोई भारी नुकसान

क्रिसमस लाया है इन राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -