आज कर्क राशिवालों को मिलेगा मित्रों का साथ और इन राशियों के बदल जाएंगे हालात
आज कर्क राशिवालों को मिलेगा मित्रों का साथ और इन राशियों के बदल जाएंगे हालात
Share:

दुनियाभर के कई लोग हैं जो अपने दिन की शुरुआत राशिफल को देखकर करते हैं ऐसे में यदि आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी 30 दिसंबर का राशिफल.

मेष - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आपको आज खर्चों की अधिकता रहेगी और आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रह सकती है और कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. 

मिथुन - आज आपका मन अशान्त रहने वाला है और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ने वाले हैं. आज आपके सन्तान सुख में वृद्धि होगी और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सहयोग मिलने वाला है.

कर्क - आज आपकी कार्यों में दिलचस्पी बढ़ेगी और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है. आज आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं और मित्रों का सहयोग रहेगा.

सिंह - आज आपके अंदर क्रोध की अधिकता रहेगी और पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज माता का सहयोग मिल सकता है लेकिन रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

कन्या - आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आएंगी. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा लेकिन स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

तुला - आज आपके माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं ध्यान रखे. आज संचित धन में कमी आएगी. आज आप बातचीत में संयत रहें। और आपको सन्तान का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक - आज आपके धैर्यशीलता में कमी हो सकती है और नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध मधुर रहेंगे, लेकिन फिर भी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

धनु - आज आपके अंदर आलस्य की अधिकता हो सकती है और आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपके खर्च अधिक रहेंगे और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

मकर - आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव होने वाले है और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ -  आज आपके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं और आप आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

मीन -  आज मानसिक सन्तोष रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं. आज परिश्रम अधिक रहेगा, लेकिन सफलता संदिग्ध है.

2019 में करोड़पति बनने वाली हैं यह 3 राशियां, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

रविवार रात के बाद इन 4 राशियों के लिए खुल जाएंगे धन के भंडार

आज सभी के बन जाएंगे बिगड़े काम, इन राशिवालों को मिलेगी अपार सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -