महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, 3081 नए मामले आए सामने
महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, 3081 नए मामले आए सामने
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन पर दिन यहाँ पर संक्रमण के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। बीते रविवार को यहाँ कोरोना वायरस संक्रमण के 3,081 नए मामले सामने आए हैं। इन नए मामलों के सामने आने के बाद यहाँ पर संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 19,90,759 हो चुकी है। बीते कल ही राज्य स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान जारी किया है।

इस बयान में यह जानकारी दी गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग का कहना है 'महामारी से 50 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 50,438 हो गई है।' इसके अलावा राज्य स्वास्थ्य विभाग ने अपने बयान में यह भी बताया कि बीते रविवार को कुल 2,342 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और अब उन्हें अस्पतालों से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है। लोगों के डिस्चार्ज होने से स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 18,86,469 हो चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस समय महाराष्ट्र में 52,653 मरीज ऐसे हैं जिनका इलाज जारी है और वह अस्पताल में एडमिट हैं। मुंबई शहर के बारे में बात करें तो यहाँ कोरोना वायरस संक्रमण के 531 मामले सामने आए हैं। ऐसा होने से यहां पर कोरोना वायरस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 3,02,757 हो चुकी है। इसी के साथ ही मुंबई में सात और लोगों की मौत हो गई है जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 11,244 तक पहुँच चुकी है।

आज है कोरोना वैक्सीन का तीसरा दिन, जानिए किन शहरों पर लगी रोक

जानें बीते 24 घंटों में सामने आए कितने केस, क्या है आंकड़ा

संजय राउत पर भड़कीं महाराष्ट्र कांग्रेस नेता, कहा- 'सामना के जरिए कांग्रेस को पिंच करते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -