यूपी: अध्यक्ष पद के चुनाव नामांकन में मचा हड़कंप, सपाइयों पर हुआ लाठीचार्ज
यूपी: अध्यक्ष पद के चुनाव नामांकन में मचा हड़कंप, सपाइयों पर हुआ लाठीचार्ज
Share:

कन्नौज: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कन्नौज शहर में बुधवार को भूमि विकास बैंक में अध्यक्ष पद के इलेक्शन में नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी तथा पुलिस के बीच पथराव हुआ. पुलिस ने लाठी भांजकर सपा ने कार्यकर्ताओं को भगाया. साथ ही आक्रोशित हुए कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पथराव करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस और पीएसी ने लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर किया. 

वही सपाइयों ने ब्रांच ऑफिस का घेराव कर नारेबाजी करते हुए एडमिनिस्ट्रेशन पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया. फिलहाल तनाव को देखते हुए नामांकन प्रक्रिया रोक दी गई है. साथ ही समाजवादी पार्टी नेता नवाब सिंह यादव ने बताया की सरकार के इशारे पर पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को नामांकन करने से रोक रही थी. समाजवादी पार्टी नेताओं ने जब विरोध किया, तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. यह घटना भूमि विकास बैंक ग्वाल मैदान की है. तनाव को देखते हुए अवसर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है. साथ ही मामले को शांत किया जा रहा है.

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर में कोरोना से मंगलवार को छह और मरीजों की मौत हो गई. 272 नए संक्रमित मिले. मृतकों में से एक मरीज को गुर्दा रोग के साथ दिमागी बुखार के भी लक्षण थे. दूसरों को भी संक्रमण के साथ डायबिटीज, हाइपरटेंशन आदि बीमारियां थीं. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब 389 पर पहुंच गया है. कुल संक्रमित 13196 और 4244 ठीक हो चुके हैं. एक्टिव केस 3293 हैं. दो संक्रमितों की हैलट और चार मरीजों की निजी अस्पतालों में मौत हुई. हैलट में बिरहाना रोड के 71 साल के वृद्ध व चमनगंज के 50 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ा.

यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं

'दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन को VVIP सुविधा देने की तैयारी, पत्नी को चुनाव का टिकट देगी आप'

क्या रंजन गोगोई होंगे असम के अगले सीएम कैंडिडेट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -