पंजाब: 30 करोड की हेरोईन हुई बरामद
पंजाब: 30 करोड की हेरोईन हुई बरामद
Share:

जालंधर : पंजाब से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सीमा सुरक्षा बल के जवानो ने पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर कि भारत पाक सीमा से छह पैकेट हेरोईन को बरामद किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बरामद हुए इन हेरोइन के प्रत्येक पैकेट का वजन एक एक किलोग्राम है। इन हेरोइन की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत 30 करोड रुपये आंकी गई है। इस मामले में आर एस कटारिया ने जो कि सीमा सुरक्षा बल के पंजाब फ्रंटियर के उप महानिरीक्षक है उन्होंने कहा है कि फिरोजपुर सेक्टर के मैंदीपुर सीमा चौकी पर तैनात हमारे इन जवानों ने सीमा सुरक्षा घेरा के आगे तड़के कुछ तस्करों की संदिग्ध गतिविधियो को देखा। तथा पाया कि यह सभी तस्कर घेरे के अंदर प्लास्टिक पाइप घुसाने का प्रयास कर रहे थे।

पंजाब फ्रंटियर के उप महानिरीक्षक आर एस कटारिया ने आगे कहा कि मौके पर तैनात हमारे जवानों ने जब इन तस्करों को ललकारा तथा पाइप घुसाने से मना किया। इस पर उन लोगों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी । बाद में आत्मरक्षा में जवानों ने भी उन लोगो पर अपनी और से जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया इस बीच तस्कर घने कोहरे का फायदा उठा कर मौके से भाग निकले ।

बाद में फिर सुबह सुबह वहां कि सघनता से सर्च तलाशी ली गई तो वहां से छह पैकेट हेरोईन, एक नोकिया मोबाइल तथा एक पाकिस्तानी सिम कार्ड बरामद किया गया । बरामद नशीले पदार्थ के प्रत्येक पैकेट का वजन एक एक किलोग्राम है। पुलिस मामले की जाँच में लगी हुई है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -