'हम रुझानों में नहीं, सीधे सरकार में आते हैं..', जालंधर उपचुनाव में मिली जीत से खुश हुए सीएम केजरीवाल और मान
'हम रुझानों में नहीं, सीधे सरकार में आते हैं..', जालंधर उपचुनाव में मिली जीत से खुश हुए सीएम केजरीवाल और मान
Share:

चंडीगढ़: पंजाब की जालंधर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि हम रुझानों में नहीं आते, हम तो डायरेक्ट सरकार में आते हैं। इस सीट पर AAP प्रत्याशी सुशील रिंकू चुनाव लड़ रहे थे। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी को शिकस्त दी है।

जीत के बाद सीएम भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान, उन्होंने जालंधर में जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया। सीएम मान ने कहा कि, 'अभी हमारा वोट बैंक हमें भी नहीं पता कि कौन है। हम किसी सर्वे में नहीं आते हैं, हम तो सीधा सरकार में ही आते हैं। कोई नहीं मान रहा था कि 67 आ जाएंगे, कोई नहीं मान रहा था कि 63 आ जाएंगे। कोई नहीं मान रहा था 92 आ जाएंगे।'

सीएम मान ने आगे कहा कि हर चुनाव का परिदृश्य अलग-अलग होता है और संगरूर में जो लोगों ने फैसला किया, वो भी हमने सिर माथे पर लिया। वहां क्या कमियां रहीं, हम क्या नहीं कर सके, उनसे सीखा और उन कमियों को दूर करने के लिए जालंधर में कार्य कर रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि, 'लोगों ने इन सबको नकार दिया और AAP की जो सरकार है उसके वर्कल्चर और ईमानदारी के फतवे को विजयी बनाया है। करीब साढ़े 8 लाख से अधिक लोगों ने वोट किया और हम उम्मीदों पर पूरा उतरने का प्रयास करेंगे। इसको हम जिम्मेदारी समझेंगे कि जालंधर की जनता की उम्मीदों पर पूरा उतर सकें।”

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से TMC गदगद, कहा- ममता बनर्जी का फॉर्मूला काम आया !`

यूपी की 17 मेयर सीट में से सपा को मिला जीरो ! फिर किस बात से खुश हैं अखिलेश यादव ?

'2024 में पीएम बनेंगे राहुल गांधी..', कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद सिद्धारमैया का दावा !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -